Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही ये बात, जाने पूरी खबर

लखनऊ
Advertisement

Jewar Airport निर्माण के लिए अधिगृहीत की गई करीब 80 प्रतिशत भूमि के कब्जा प्रमाणपत्र किसानों ने बुधवार को CM Yogi Adityanath को सौंपे। कालिदास मार्ग स्थित CM के सरकारी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में दुनिया के सबसे बड़े International jewar Airport  को बनाने में सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए CM Yogi Adityanath कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता है।

Advertisement

आम आदमी के चेहरे मुस्कान लाने के लिए विकास आवश्यक है,  साथ ही साथ विकास के लिए भूमि की आवश्यकता होती है। इसके लिए आपसी सहमति और सौहर्दपूर्ण वातावरण की आवश्यक होती है। CM Yogi ने कहा कि jewar Airport  निर्माण के लिए हमने पहले चरण में ही 80 फीसद भूमि आपसी सहमति से क्रय कर ली है। यह किसानों और प्रशासन के बेहतर संवाद के माध्यम से ही संभव हो सका है।

इससे प्रदेश की प्रगति और युवाओं के लिए रोजगार के द्वार भी खुलेंगे। साथ ही क्षेत्र का विकास भी होगा। उन्होंने कहा कि पिछले ढाई वर्ष के दौरान प्रदेश में PM Narendra Modi के उस सपने को साकार करने की दिशा में बड़े कदम उठाए गए हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि हवाई जहाज की यात्रा हवाई चप्पल पहने वाला व्यक्ति भी कर सके, ऐसी व्यवस्था बनाई जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *