Advertisement

सौरव गांगुली ने टी-20 मैच को लेकर कही ये बात

खेल
Advertisement

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि राजधानी में वायु की गुणवत्ता खराब होने के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती T-20 मैच को रद नहीं किया जा सकता, लेकिन उन्होंने संकेत दिए कि भविष्य में दिवाली के बाद मैचों के आयोजन के लिए उत्तर भारत के स्थलों पर विचार नहीं किया जाएगा। Haryana और Punjab में पराली जलाने के साथ दिवाली पर पटाखे जलाने से हर साल NCR में हवा की गुणवत्ता का स्तर खराब होता है।

Advertisement

गांगुली ने Eden Gardens में कहा कि अब बहुत देर हो गई है क्योंकि मैच की तैयारियों के लिए काफी चीजें की जाती हैं जैसे टिकट बिक्री और दर्शक, सब कुछ इसलिए अंतिम समय में मैच रद करना संभव नहीं है। गांगुली ने कहा कि भविष्य में वह ज्यादा व्यावहारिक रहेंगे। हम चर्चा करेंगे। भविष्य में जब हम कार्यक्रम बनाएंगे, विशेषकर सर्दियों के दौरान उत्तरी हिस्से में तो हमें और ज्यादा व्यावहारिक होना होगा।

हमने पिछले 2 दिन में Delhi में अधिकारियों से बात की। मैच के होने की उम्मीद कर रहे हैं। मैच पहले ही तय कर दिया गया था इसलिए हमें इसे अंतिम समय में रद नहीं कर सकते थे क्योंकि हमने 23 अक्टूबर को ही पद संभाला था। मैं जानता हूं कि दिवाली के बाद उत्तर भारत में थोड़ी मुश्किल होती है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सबकुछ ठीक रहे। मैंने मैदानकर्मियों से बात की और उन्होंने कहा कि एक बार धूप आ जाएगी तो यह ठीक हो जाएगा। Delhi Capitals के दिनों में वह मेरा मैदानकर्मी था। मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं, उसने कहा कि सब ठीक होगा। हम इस मैच को कराना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *