जानिए क्यों बहन के साथ बर्थडे मनाना चाहते है सलमान खान

Salman Khan 27 दिसंबर को अपना बर्थ-डे मानएंगे। इस बार सलमान का बर्थ-डे उनकी बहन अर्पिता के लिए काफी ख़ास होने वाला है। Salman अभी तक अपना जन्मदिन पनवेल के फार्महाउस पर मनाते रहे हैं। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। वह अपना बर्थ-डे अपनी बहन अर्पिता के साथ मानएंगे। इसके लिए उन्होंने नए जगह अपना जन्मदिन मानने का फैसला किया है।  दबंग स्टार सलमान ख़ान अपना बर्थ-डे सोहेल ख़ान के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मानएंगे।

Salman के ऐसा करने की पीछे एक वजह है। मिड-डे ने बताया कि अर्पिता फिलहाल प्रेग्नेंट हैं। वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अर्पिता ने सी-सेक्शन डिलीवरी को 27 दिसंबर को शेड्यूल कराया है। वह चाहती हैं कि उनके बच्चे का जन्म Salman Khan के जन्मदिन पर हो।

ऐसे में सलमान अपने बर्थ-डे में अर्पिता के साथ होंगे। अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई है। आयुष ने साल 2018 में आई फ़िल्म लवयात्री के जरिए Bollywood में कदम रखा है। इस फ़िल्म को भी Salman ने प्रोड्यूस किया है।  वहीं, अब वह ‘कौथा’ नाम से एक फ़िल्म कर रहे हैं।

इससे पहले Salman ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भी इस बात का जिक्र किया था। जब उनसे बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ने कहा कि बर्थडे के लिए मेरा कोई प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रेग्नेंट हैं। तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा। वहीं, उम्मीद है कि बर्थडे कि दिन वह मामा बन जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *