अब इस बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी PM Cares में योगदान करने का किया एलान

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन ने देश में हज़ारों लोगों के सामने रोज़ी-रोटी का संकट खड़ा कर दिया है। ऐसे लोगों की मदद के लिए PM Narendra Modi ने PM Cares नाम से एक फंड की स्थापना की, जिसमें दान करने के लिए लोगों से अपील की जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने PM Cares में जमकर योगदान दिया है। अब करीना कपूर ख़ान ने PM Cares और महाराष्ट्र CM फंड में योगदान का एलान किया है।

करीना ने इसकी जानकारी Instagram के जरिए दी है। करीना ने दूसरों से भी अपील की है कि जो भी सम्भव हो सहयोग करें। ऐसे मुश्किल दौर में हरेक रुपया मायने रखता है। जरूरतमंदों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने-अपने तरीक़े से हाथ बढ़ा रहे हैं। कोई PM, CM रिलीफ़ फंड में आर्थिक योगदान दे रहा है तो कोई किसी चैरिटी संस्था के ज़रिए मदद के लिए आगे आया है। सैफ और करीना कपूर खान ने इससे पहले NGO वाला रास्ता चुना था।

करीना ने Instagram पर एक पोस्ट में लिखा था कि इस तरह के मुश्किल वक़्त में हमें एक साथ आकर एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए। हमने यूनिसेफ, गिव इंडिया और International Association For Human Value को सपोर्ट देकर अपना क़दम उठा लिया है। आप में से जो कर सकते हैं, हम उनसे दरख्वास्त करते हैं कि मदद के लिए आगे आएं। एकजुट होकर डटे रहे हैं। जय हिंद। अंत में करीना, सैफ और तैमूर के नाम लिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *