महाभारत में कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर ने वीडियों शेयर करते हुए बताई ये बात

लॉकडाउन के चलते ‘रामायण’, ‘महाभारत’, ‘शक्तिमान’ जैसे 80 के दशक के कई TV Serial को एक बार फिर से शुरू किया गया है। ऐेसे में लोगों के बीच इन टीवी शो को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं BR चोपड़ा के हिट ‘महाभारत’ सीरियल को लेकर भी दर्शक काफी खुश हैं। ‘महाभारत’ शुरू होने के साथ ही इसमें श्री कृष्ण का रोल निभाने वाले फेमस एक्टर नितीश भरद्वाज ने हाल ही में Instagram Debut किया। Instagram debut के साथ ही नीतीश ने एक Video Share कर अपने साथ हुए एक चमत्कार के बारे में बताया।

नितीश भरद्वाज ने हाल ही में Instagram debut किया है। Instagram पर उन्होंने एक Video Share किया है। इस वीडियो में वह अपने फैंस से अपने साथ हुए चमत्कार को बारे में बताते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में नितीश ने बताया कि ​अब तक उनके इस वीडियो को 35 लाख लोगों ने देखा और 1 करोड़ 12 लाख लोगों तक पहुंचा। इस बात को लेकर नितीश इतने खुश हैं कि उन्होंने ये भी बोला कि Instagram के बाद अब वह जल्द ही Twitter और Youtube भी  ज्वाइन करेंगे। ताकि वह अपने फैन्स के और भी करीब रह सकें और ‘महाभारत’ से लेकर गीता तक से जुड़ी दिलचस्प बातें और किस्से साझा कर सकें।

Instagram पर शेयर किए गए वीडियो में नितीश भारद्वाज कहते हैं कि वह कोई भगवान नहीं है। कई लोग उनसे कहते हैं कि आप वास्तव में श्री कृष्ण हैं। इस पर नितीश ने अपने दोनों कानों को पकड़ते हुए कहा कि मैं कोई भगवान नहीं हूं। वास्तव में देखा जाए तो भगवान हर किसी के अंदर होता है बस जरूरत है तो खुद को पहचानने की। एक इंटरव्यू में नितीश भारद्वाज ने बताया था कि ‘महाभारत’ में सबसे पहले उन्हें कृष्ण नहीं बल्कि विदुर के रोल के ऑडिशन के लिए बुलाया था। लेकिन 24 साल की कम उम्र होने के कारण उन्हें विदुर की जगह रवि चोपड़ा ने उन्हें भगवान श्री कृष्ण का रोल ऑफर किया गया और इस तरह नितीश की जिंदगी ही बदल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *