फिल्मों पर भी कोरोना का संकट, हो रहा काफी नुकसान

Corona Virus के प्रकोप को देखते हुए देश में चल रहे Lockddown की वजह से अप्रैल में कई फ़िल्मों की रिलीज़ पहले ही टल चुकी है, अब मई महीने में आने वाली फ़िल्मों पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। देश में Covid19 संक्रमण के मामलों की संख्या 4 हज़ार के आंकड़े को पार कर चुकी है। Locckdown की समय सीमा वैसे तो 14 अप्रैल को पूरी हो रही है, मगर मौजूदा हालात को देखते हुए माना जा रहा है कि इसका असर आगे भी रहने की सम्भावना है।

1 मई को वरुण धवन और सारा अली ख़ान की फ़िल्म कुली नं.1 रिलीज़ होने वाली है। मगर, अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि यह फ़िल्म आगे खिसकाई जा सकती है। मेकर्स फ़िल्म को जून या जुलाई में ले जा सकते हैं। अंतिम फ़ैसला मौजूदा परिस्थितियों के नियंत्रण में आने के बाद ही लिया जाएगा। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि मेकर्स इस बारे में कोई फ़ैसला तब ही करेंगे, जब स्थिति सामान्य हो जाएगी।

PM Modi ने Lockdown का एलान 24 मार्च की मध्यरात्रि से किया था, जो 14 अप्रैल तक चलेगा। Lockdown हटने के बाद भी Corona Virus को लेकर एहतियाती क़दम जारी रहने की सम्भावना है, जिसके चलते लोग सिनेमाघरों में जमा होने से डरेंगे। इसीलिए निर्माताओं ने भी एहतियात बरतते हुए अप्रैल फ़िल्में रिलीज़ ना करने का फ़ैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *