Advertisement

America सिंगर टेलर स्पिफ्ट का ट्वीट तेजी से हो रहा वायरल, ट्रंप पर कसा शिंकजा

अंतराष्ट्रीय
Advertisement

अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट  का एक Tweet इस वक्त तेजी से Viral  हो रहा है। 29 मई को किए गए इस Tweet को सिर्फ 2 दिनों के अंदर 2 मिलियन यानी 20 लाख से अधिक Likes मिल चुके हैं। इसे Twitter पर करीब 4 लाख से ज़्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है। यह टेलर स्विफ्ट का अब तक का सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाला Tweet बन गया है। ख़ास बात है कि टेलर ने अपने इस Tweet में America President Donald Trump पर तंज कसा है।

Advertisement

टेलर ने अपने Tweet में America में हालिया नस्लीय घटनाओं को लेकर ट्रंप के खिलाफ़ अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ‘नस्लियता और व्हाइट सुप्रीमेसी में पूरी प्रेसीडेंसी को झोकने का बाद, अब आप हिंसा की धमकी देने से पहले नैतिकता की बात कर रहे हैं? , ‘वेन द लूटिंग स्टार्ट, शूटिंग स्टार्ट’।? हम आपको नवंबर में वोट आउट कर देंगे।’ आपको बता दें कि ट्रेलर की यह प्रतिक्रिया ट्रंप के ट्वीट के बाद आई है।  billboard.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पांच घंटे में इस Tweet को एक मिलियन से अधिक लाइक मिल गए थे।

America में इस वक्त हिंसा फैली हुई है। Police हिरासत में एक अश्वेत व्यक्ति जार्ज फ्लॉयड (46) की मौत पर शुरू हिंसा पर काफी बवाल मचा हुआ है। इस बीच Donald Trump ने एक Tweet किया, जिसमें उन्होंने ‘वेन द लूटिंग स्टार्ट, शूटिंग स्टार्ट’ नारे का प्रयोग किया। इस नारे का प्रयोग साल 1967 में मियामी के Police Officer वॉल्टर ने किया था। उन्होंने फ्लोरिडा में हुई हिंसा के लिए इसका प्रयोग किया था। जिसका बहुत विरोध भी हुआ था। ट्रंप के इस Tweet का भी काफी विरोध हो रहा है। इसे अब हटा लिया गया है।

इस मामले में President Donald Trump ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि इसका गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने कहा कि जब लूटपाट शुरू होती है तो Police गोली चलाती है और निर्दोष लोग मरते हैं। America में अब इस मामले पर विरोध प्रदर्शन जारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *