शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर के बड़े भाई का बेरहमी से कत्ल कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया

उत्तर प्रदेश

शहर के प्रतिष्ठित अमर हॉस्पिटल के डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई अतुल खरे कि आज सुबह बेरहमी से हत्या कर कूड़े के ढेर में शव को जलाया गया I खबर मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया I।बताया जा रहा है कि 1 जून की सुबह वह ब्रेड लेने निकले थे तभी से घर नहीं लौटे रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की उसके बाद 2 जून की सुबह थाना कैंट हस्नु कटरा मिर्जा अली बाजार में कूड़े के ढेर में उनका जला हुआ शव बरामद हुआ । मृतक अतुल खरे दिल्ली दरवाजा अपने आवास पर अकेले ही रहते थे इनका परिवार लखनऊ में रहता था ।

इनके छोटे भाई शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी I सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मिर्जा अली बाजार में किसी शख्स का जला हुआ शव मिला है मौके पर पहुंचकर डॉ अरविंद खरे ने शव को अतुल खरे होने की शिनाख्त की I मृतक अतुल खरे की उम्र लगभग 60 वर्ष थी बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी को लेकर कई लोगों से उनका विवाद चल रहा था ।

इस संबंध में पुलिस तहकीकात में जुट गई है । मृतक अतुल खरे का मोबाइल साहबगंज में बरामद हुआ और उनका शव उनके आवास से 300 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में पाया गया । मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने कहा हत्यारे जल्द ही गिरफ्त में होंगे । मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने घटनास्थल का जायजा लिया और टीम बनाकर जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही है । इस मौके पर सीओ सिटी अरविंद चौरसिया , थाना कैंट एस ओ विनोद बाबू मिश्रा , हस्नु कटरा चौकी इंचार्ज अमित सिंह अपनी टीम के साथ मौजूद थे ।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *