एजाज़ ख़ान होने वाले है घर से बाहर, पढ़े पूरी खबर

मनोरंजन

Bigg Boss14’ के फैंस को जल्द ही एक तगड़ा झटका लगने वाला है। भले ही इस ‘वीकेंड का वार’ में कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर न हुआ हो, लेकिन जल्द ही शो से एक बहुत ही मज़बूत प्लेयर बेघर होने वाला है, और उनका नाम है एजाज़ ख़ान। जी हां, घर में पहले दिन से ही ट्रॉफी के लिए लड़ रहे एजाज़ ख़ान फिनाले के करीब आकर ट्रॉफी लिए बिना ही घर छोड़कर जाने वाले हैं।

Bigg Boss के एक प्रोमो में इस बात को रिवील भी कर दिया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि  बिग बॉस, शो में एजाज़ ख़ान के पहले दिन से लेकर अब तक का सफर दिखा रहे हैं और ये घोषणा कर रहे हैं कि एजाज़ को किन्हीं वजह से शो छोड़कर जाना होगा।

ये सुनने के बाद सभी घरवाले हैरान परेशान और बुरी तरह रोते दिख रहे हैं। एजाज़ क्यों जा रहे हैं ये प्रोमो में नहीं बताया गया है। लेकिन बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो बाहर के कुछ कमिटमेंट्स के चलते एजाज़ को घर से जाना पड़ेगा।

‘Bigg Boss 13’ का हिस्सा रह चुकीं फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी एजाज़ ख़ान की जगह घर में एंट्री करेंगी। देवोलीना सीक्रेट रूम से निकलकर बिग बॉस हाउस में पहुंच चुकी हैं।

अब एजाज़ के जाने के बाद अब उन्हें किसी भी दिन घर में इंट्रोड्यूज करवा दिया जाएगा। देवोलीना अपने सीज़न में हेल्थ इश्यूज की वजह से बाहर हो गई थीं।

देवोलीना के अलावा ‘Bigg Boss14 से हाल ही में बेघर हुए विकास गुप्ता भी तीसरी बार घर में एंट्री सकते हैं। विकास भी फिलहाल सीक्रेट रूम में मौजूद हैं। तबीयत खराब होने के चलते विकास को हाल ही में घर से बाहर लाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *