शादी के बंधन में बंधने जा रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, पढ़े पूरी खबर

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया।

टेस्ट सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड को 12 मार्च से पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसमें बुमराह को आराम दिया गया है। इसके बाद दोनों टीमें 23 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ेंगी। इसके बाद होने वाली वनडे सीरीज से भी बुमराह हट सकते हैं।

बुमराह और BCCI ने इसके पीछे सिर्फ निजी कारण बताया है, लेकिन इसकी असली वजह यह है कि भारत का यह तेज गेंदबाज जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। बुमराह से जुडे़ एक सूत्र ने बताया कि यह खिलाड़ी एक सप्ताह के अंदर शादी करने वाला है।

एक स्पो‌र्ट्स एंकर से उनकी शादी गोवा में होने वाली है। हालांकि तारीख को गुप्त रखा गया है। सीरीज चल रही है और टीम बायो-बबल में है, इसलिए उनकी शादी में टीम इंडिया के खिलाडि़यों का शामिल होना मुश्किल है।

बुमराह मूलत: अहमदाबाद के हैं, लेकिन अब उनका परिवार मुंबई में रहता है। कोरोना के कारण शादी में ज्यादा लोगों को बुलाया नहीं जाएगा और यही कारण है कि शादी गोवा में की जा रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *