मेरठ

4 जनवरी को CM Lucknow में शहीद अजय कुमार की पत्नी प्रियंका को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

Above Article

J&K के पुलवामा में पिछले वर्ष आतंकी हमले के बाद 18 फरवरी को Search Operation के दौरान शहीद हुए जानीखुर्द ब्लाक के गांव बसा टीकरी निवासी अजय कुमार की पत्नी प्रियंका को नौकरी मिल गई है। सरकार ने उन्हें मेरठ में ही जिला सैनिक पुनर्वास कार्यालय में कनिष्ठ लिपिक के पद पर नियुक्त किया है। 4 जनवरी को CM खुद Lucknow में प्रियंका को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।

पुलवामा आतंकी हमले और उसके बाद Search Operation में शहीद हुए जवानों के परिवार को आर्थिक सहायता और एक सदस्य को नौकरी देने की प्रदेश सरकार ने घोषणा की थी। मेरठ के जानीखुर्द ब्लाक के गांव बसा टीकरी निवासी अजय कुमार के परिवार से उनकी पत्नी प्रियंका ने नौकरी के लिए आवेदन किया था।

जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने बताया कि वीर नारी प्रियंका को मेरठ में ही जिला सैनिक एवं पुनर्वास कार्यालय में कनिष्ठ लिपिक पद पर नियुक्ति दी गई है। प्रियंका को 4 जनवरी को लखनऊ बुलाया गया है। वहां CM Yogi खुद उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। उन्होंने बताया कि जिला सैनिक एवं पुनर्वास अधिकारी कर्नल आर के शर्मा ने इसके लिए सराहनीय प्रयास किए। वे 2 बार Lucknow भी गए।

शहीद की पत्नी प्रियंका ने बताया कि उन्होंने 24 जून को नौकरी के लिए आवेदन किया था। 6 महीने से भी ज्यादा समय बीत गया तो उनका धैर्य जवाब दे गया। लिहाजा सोमवार 30 दिसंबर को वह DM से मिली थीं। फोन पर बातचीत के दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्हें डर है। 4 जनवरी को नियुक्ति पत्र मिलने की उन्हें जानकारी तो है लेकिन वे इसकी जानकारी नियुक्ति पत्र लेकर देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button