Agra-Lucknow एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, 8की मौत

 

दो जगह पर एक्सप्रेस वे में सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग बेहद गंभीर है। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार की ट्रक से टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि फिरोजबाद में Agra-Lucknow एक्सप्रेस वे पर कार की आगे चल रहे वाहन से टक्कर में 3 लोगों ने दम तोड़ दिया है। गंभीर रूप से घायलों को Hospital में भर्ती कराया गया है।

फीरोजाबाद में Agra-Lucknow एक्सप्रेस पर भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। यहां पर तेज रफ्तार कार के ट्रक में घुसने से पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। इस हादसे में पीड़ित परिवार प्रयागराज का है। यह सभी Delhi से ईओन कार से अपने घर जा रहे थे।

घटना नसीरपुर में Agra-Lucknow एक्सप्रेस-वे पर हुई है। ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि Agra से Kanpur की तरफ जा रही थी। Police का कहना है कि यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई। इसके बाद भीषण सड़क हादसा हो गया।

कार में कुल 6 लोग सवार थे। Police को कार से मिले Adharcard के मुताबिक मारने वाले युवक की पहचान रवनेश पाण्डेय निवासी मेजा प्रयागराज, रूबी तिवारी तथा दो बच्चे 15-16 वर्ष के हैं।

एक बच्चा ढाई साल का है। कार को रवनेश पाण्डेय चला रहे थे। हादसा देखकर Lucknow की तरफ से आ रही कार सवारों ने टोल प्लाजा पा जानकारी दी। कार में फंसे शवों और घायल महिला प्रियंका को निकाला गया।

Leave a Comment