Akshay Kumar को हुआ COVID-19

Bollywood actor Akshay Kumar ने बताया है कि उन्हें COVID-19 हो गया है। इस बारे में instagram पर पोस्ट करते हुए Akshay ने कहा कि वह home qurantine में हैं और जरूरी medical मदद ले रहे हैं।

Bollywood actor Akshay Kumar इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। 2020 में लगे COVID-19 लॉकडाउन के हटने के बाद से Akshay Kumar लगातार शूटिंग कर रहे हैं वह अपनी फिल्मों को समय से पूरा करने में लगे हैं। हालांकि अब उन्हें COVID-19 ने अपनी चपेट में ले लिया है।

Akshay Kumar ने बताया है कि उन्हें COVID-19 हो गया है। इस बारे में instagram पर पोस्ट करते हुए Akshay Kumar ने कहा कि वह home qurantine में हैं और जरूरी medical मदद ले रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा COVID-19 test positive आया है।”

उन्होंने आगे लिखा, ”सभी protocals को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को isolate कर लिया है। मैं home qurantine में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।”

Film और tv indrastry COVID-19 का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है। एक के बाद एक कई stars COVID-19 की चपेट में आ चुके हैं। serial अनुपमां की actress रुपाली गांगुली और lead actor सुधांशु पांडे भी हाल ही में COVID-19 positive पाए गए थे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल संग अन्य भी COVID-19 से जंग लड़ रहे हैं।

Leave a Comment