बॉलीवुडमनोरंजनलेटेस्ट न्यूज़लोकप्रिय

Serial ‘Kisser..’ Emraan Hashmi का Alia Bhatt से है खास कनेक्शन, दोनों के बीच है ये Relation

Above Article

Bollywood में Serial ‘Kisser..’ के नाम से मशहूर अभिनेता Emraan Hashmi आज अपना 42वां जन्म​दिन मना रहे हैं। Emraan का जन्म 24 March, 1979 को Mumbai में हुआ था। फिल्म ‘Footpath’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले Emraan Hashmi का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है। Emraan Hashmi ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

फिल्मों में उनके किरदार हमेशा से चर्चा में रहे हैं। यही वजह है जो Emraan Hashmi अपने अलग-अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं।  Emraan Hashmi ने सिर्फ रोमांस ही नहीं बल्कि एक्शन और comedy के किरदारों से भी दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि Emraan Hashmi का Bhatt परिवार से खास कनेक्शन हैं। जी हां, Emraan का एक्ट्रेस Alia Bhatt से ये खास रिश्ता है।

Emraan Hashmi एक्ट्रेस Alia Bhatt के कजिन हैं। Emraan, Alia Bhatt के कजिन हैं। Emraan Hashmi के पिता का नाम अनवर हाशमी है, जो एक्ट्रेस Purnima Das Verma उर्फ महरबानो अली के बेटे हैं। वहीं, Purnima की Sister शिरीन मोहम्मद अली थीं जो निर्देशक महेश और मुकेश भट्ट की मां हैं। इसी रिश्ते से Emraan पूजा-Alia Bhatt के कजिन हुए और महेश भट्ट के भतीजे। इतना ही नहीं, डायरेक्टर मोहित सूरी भी Emraan Hashmi के भाई हैं।

Emraan Hashmi ने Bollywood में अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से साल 2003 में की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय और किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

फिल्म ‘Footpath’ के बाद Emraan Hashmi ने ‘Murder’, ‘Gangster’, ‘Murder 2’, ‘Awarapan’, ‘The Dirty Picture’, ‘Jannat’ और ‘Once Upon Time In Mumbai’ सहित कई शानदार फिल्मों में काम किया। वहीं हाल ही में Emraan फिल्म ‘Mumbai Saga’ में नजर आए थे।

अब जल्दी ही Emraan फिल्म ‘Chehre’ में नरज आने वाले हैं। इस​ फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती के साथ दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close