BSNL ने Republic Day के मौके पर अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, पढ़े पूरी खबर

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने Republic Day के मौके पर अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। BSNL ने अपने दो Long Term Plans की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। जिसके बाद लॉन्ग टर्म में ज्यादा वैलिडिटी देने के मामले में BSNL ने एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया (Vi) को पीछे छोड़ दिया है।

BSNL एक साल की वैधता वाले इन प्लान्स के साथ यूज़र्स को 72 दिन तक की ज्यादा वैलिडिटी दे रहा है। ये एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है और ये 31 जनवरी के बाद एक्सपायर हो जाएगा। आइए आपको बताते हैं कि किस प्लान में क्या बदलाव किया गया है।

BSNL ने 2,399 रुपये वाले लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया है। टेल्को ने इस प्लान के साथ अभी 365 दिन वैलिडिटी मिलती है। कंपनी 72वें रिपब्लिक डे के मौके पर इस प्लान के साथ एडिशनल 72 दिन की वैलिडिटी दे रही है।

यानी 2,399 रुपये वाला प्लान टोटल 437 दिन की    वैलीडीटि के साथ उपलब्ध होगा। ये एडिशनल 72 दिन की वैलिडिटी प्रमोशनल ऑफर के तौर पर दी जा रही है। ये ऑफर 31 मार्च 2021 तक वैलिड रहेगा। अब इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर बिना FUP अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी।

यानी रोज 250 मिनट वाली लिमिट हटा दी गई है। इसके साथ ही इस प्लान में यूज़र्स को 3 जीबी इंटरनेट डेटा डेली मिलेगा। वहीं रोज 100 एसएमएस भी यूज़र्स को दिए जायेंगे। इस प्लान के साथ BSNL 1 साल के लिए EROS Now का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने 1,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को 21 दिन बढ़ा दिया है। यानी अब अगर आप इस प्लान को खरीदेंगे तो आपको 386 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। BSNL के 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100SMS मिलते हैं।

इस प्लान में BSNL ट्यून्स का ऐक्सेस भी दिया जाता है। साथ ही इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को दो महीने के लिए लोकधुन कंटेंट और 365 दिन के लिए Eros Now सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Leave a Comment