Delhi Police ने दीप सिद्धू को पंजाब के जिरकपुर से किया गया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

26 जनवरी के दिन Delhi के लाल किला पर हुई व्यापक हिंसा मामले में आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू गिरफ्तार हो गया है। Delhi Police स्पेशल सेल ने दीप सिद्धू को पंजाब के जिरकपुर से गिरफ्तार किया है।

Delhi Police मंगलवार दोपहर में होने पत्रकार वार्ता में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी को लेकर अहम खुलासे कर सकती है।  बताया जा रहा है कि पूछताछ में दीप सिद्धू लाल किला हिंसा मामले में कई अहम खुलासे कर सकता है। उसने एक वीडियो जारी कर दावा किया था कि अगर उसने मुंह खोला तो कई चेहरे बेनकाब हो जाएंगे।

पिछले सप्ताह ही Delhi Police ने दीप सिद्धू का सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। इसी के साथ दिल्ली पुलिस की कई टीमें Delhi NCR के साथ Haryana और Punjab में लगातार छापेमारी कर रही थीं।

इससे पहले रविवार को Delhi हिंसा में एक और आरोपित सुखदेव सिंह को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था, उस पर 50,000 रुपये का इनाम था। Delhi Police ने कुल 8 आरोपितों की गिरफ्तारी पर इनाम का एलान किया था, जिसमें दीप सिद्धू समेत 4 आरोपित

पिछले दिेनों Delhi Police ने बताया था कि फरार दीप सिद्धु का फेसबुक अकांउट उसकी एक महिला मित्र संभाल रही है, जो विदेश में रहती है। दीप वीडियो रिकॉर्ड कर उसे भेज देता है और महिला दोस्त उसे फेसबुक पर अपलोड कर देती है। पुलिस की नजरों से बचने के लिए दीप सिद्धु ऐसा कर रहा है। दीप सिद्धू पुलिस को भटकाने के लिए ऐसा कर रहा है।

पंजाबी फिल्मों में काम करने वाला दीप सिद्धू सामाजिक कार्यकर्ता भी है। दीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की थी। 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्में दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की है। 17 जनवरी को सिख फॉर जस्टिस से जुड़े केस के सिलसिले में एनआइए ने सिद्धू को तलब भी किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुआ था।

Leave a Comment