Indigo Airlines के अधिकारी रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले का हुआ पर्दाफाश

Patna Airport पर तैनात Indigo Airlines के अधिकारी रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले का पर्दाफाश हो गया है। रूपेश की हत्‍या रोडरेज को लेकर हुई थी। रुपेश की हत्‍या 12 जनवरी की शाम हुई थी।

आधिकारिक तौर पर अभी हत्‍या की वजह को लेकर कुछ भी बताया नहीं जा रहा है। पटना के SSP Upendra Kumar Sharma ने कहा है कि दोपहर दो बजे पुलिस इस मामले में पूरी जानकारी पेश करेगी।

Bihar Police के मुख्‍यालय बेली रोड स्थित सरदार पटेल भवन के सामने रोडरेज को लेकर रुपेश की हत्‍या की गई है। पटना के पुनाईचक स्थित अपार्टमेंट से इसी रास्‍ते होकर अक्‍सर रूपेश पटना एयरपोर्ट आते-जाते थे।

बताया जा रहा है कि हत्‍या के दिन भी वह इसी रास्‍ते एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद शाम को अपार्टमेंट लौट रहे थे।

आगे निकलने के क्रम में किसी वाहन सवार के साथ रुपेश की कहासुनी हुई थी। इसी दौरान दूसरे शख्‍स ने रुपेश की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था। रोडरेज की यह घटना नवंबर में हुई बताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने अब तक की जांच के आधार पर यही जानकारी हासिल की है।

अगले कुछ घंटों में पटना पुलिस इसी जानकारी को औपचारिक तौर पर साझा करने वाली है। हालांकि पुलिस अगर यही थ्‍योरी लेकर सामने आती है तो बहुत आसानी से इसे पचना मुश्किल है।

लोग इस तरह की किसी तरह थ्‍योरी पर अभी से सवाल खड़े करने लगे हैं। पुलिस जब आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ कहेगी, तभी पूरा मामला साफ हो सकेगा।

Leave a Comment