मनोरंजन

ISRO के 50 पूरे रिलीज हुआ Mission Mangal का ‘तोता उड़’ सॉन्ग

Above Article

India ने गुरुवार यानी 15 अगस्त को अपना 73वां  मनाया। इस दिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल Mission Mangal भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। वहीं, इसरो ने भी अपने 50 साल पूरे कर लिए। इस मौके पर अक्षय कुमार ने मिशन मंगल फिल्म का नया गाना रिलीज किया। यह गाना Tota Udd Song  है।

इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि हम सभी तोता उड़, चिडि़या उड़ खेलते हुए बड़े हुए हैं। इस खेल ने सभी को आसमान की तरफ देखने में मदद की। अब इसरो के 50 साल पूरे होने पर तोता उड़ गाना आ रहा है।

Mission Mangal फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन, शरमन जोशी और एच.जी. दत्तात्रेय हैं। यह फिल्म 15 अगस्त के दिन नजदीकी सिनेमानघरों में रिलीज हुई है।

यह फिल्म स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन के मिशन मार्स प्रोजेक्ट पर आधारित ये फिल्म महिला वैज्ञानिकों के चारों ओर घूमती दिखाई दी, जिन्होंने रॉकेट तैयार कर इस असंभव मिशन को पूरा किया।

फिल्म Mission Mangal ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो इसने 27 से 30 करोड़ की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने पहले ही दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के ओपनिंग डे को पिछाड़ते हुए कमाई में पहला स्थान हासिल किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close