Lockdown को लेकर तेलंगाना के CM चंदशेखर राव ने कही ये बात

देश में तेजी से फैल रहे Corona Virus के बीच पूरे देश में 14 April तक Lockdown किया गया है। CM के चंदशेखर राव ने कहा है कि राज्य में 14 April को Lockdown खत्म नहीं होगा। इसे 3 जून तक बढ़ाया जाएगा। बाद में दूसरी Tweet करते हुए कहा कि तेलंगाना के CM कार्यालय ने स्पष्टीकरण दिया है कि CM ने 14 April के बाद 2 हफ्ते के लिए Lockdown बढ़ाने का सलाह दी थी लेकिन इसपर कोई फैसला नहीं किया गया है। उन्होंने बीसीजी रिपोर्ट की वजह से ऐसा कहा था जिसने सलाह दी थी कि भारत में 3 जून तक Lockdown रहना चाहिए।

तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ देश का एकमात्र हथियार Lockdown है और वह PM से इसकी अवधि को बढ़ाने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की जान बचाने के लिए ऐसा करना जरूरी है।

CM ने कहा कि मैं देश में Lockdown को 15 April के बाद भी बढ़ाने के पक्ष में हूं क्योंकि हम आर्थिक समस्या से उबर सकते हैं लेकिन हम जानें फिर से रिकवर नहीं कर पाएंगे। CM ने कहा कि वह PM से अनुरोध करते हैं कि बिना किसी झिझक के वह Lockdown बढ़ाने का फैसला लें। तेलंगाना में शुक्रवार को सबसे ज्यादा 75 पॉजिटिव केस सामने आए और दो लोगों की मौत हुई है। दोनों मौतें Delhi के तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों की हुई। पिछले 4 दिनों में तेलंगाना में 145 मामले दर्ज किए गए हैं।

Leave a Comment