Paytm ने किराएदारों को दी Credit Card से मकान का किराया चुकाने की सुविधा

प्रमुख डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने आज अपने रेंट पेमेंट्स फीचर के विस्तार की घोषणा की है। अब किराएदार मकान का मासिक किराया क्रेडिट कार्ड के माध्‍यम से मकान मालिकों के बैंक अकाउंट में तुरंत ट्रांसफर कर सकते हैं।

कंपनी ने इस तरह के ट्रांजैक्शंस पर 1000 रुपये के कैशबैक की घोषणा भी की है। हर ट्रांजैक्शन पर कैशबैक कमाने के अलावा, यूजर्स इससे क्रेडिट कार्ड के प्‍वॉइंट्स भी जमा कर सकेंगे।

मकान मालिक को मकान का किराया देने के लिए यूजर्स को पेटीएम की होम स्क्रीन पर रिचार्ज एंड पे बिल्स सेक्शन में जाकर रेंट पेमेंट सिलेक्ट करना होगा। यूजर्स अपने क्रेडिट कार्ड से सीधे अपने मकान मालिक के बैंक अकाउंट में मनी ट्रांसफर कर सकते हैं।

पेटीएम पेमेंट के कई अन्य विकल्पों, जैसे यूपीआई, डेबिट कार्ड और नेटबैंकिंग से मकान का किराया देने की यूजर्स को लचीली सुविधा उपलब्ध कराता है। इस फीचर का इस्तेमाल करने में कोई परेशानी न हो, इसलिए यूजर्स को सिर्फ अपने मकान मालिक के बैंक अकाउंट का डिटेल डालना होगा।

इसके अलावा कोई और इंफॉर्मेशन नहीं डालनी होगी। डैश बोर्ड सभी तरह के पेमेंट को ट्रैक करने में आपकी मदद करता है, पेमेंट की तारीख याद दिलाता है और पेमेंट होने की कन्फर्मेशन तुरंत मकान मालिकों के पास भेज देता है

Leave a Comment