Police के साथ लोगो ने की मुठभेड, पुलिस पर चलाई चाकू

इंदौर में डॉक्टरों पर हमले के बाद अब भोपाल में Police कर्मियों पर हमला हुआ है। सोमवार देर रात तलैया इलाके स्थित इस्लामनगर में भीड़ हटाने पहुंची Police पर बाहर घूम रहे कुछ Historyheater बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। रात करीब साढ़े 10 बजे एक बदमाश ने अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर 6 Police कर्मियों पर हमला किया। Police ने इन लोगों को बाहर घूमने से रोका था। इस पर 3 बदमाशों ने 2 Police कर्मियों पर चाकू चला दिया। एक Police कर्मी के हाथ में चाकू तो दूसरे के कंधे में चोट लगी है। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शाहिदिया स्कूल के पीछे रात में 15 से 20 लोग समूह में घूम रहे थे। इस दौरान आरक्षक लक्ष्मण यादव और सतीश सिंह ने उनको घर जाने के लिए बोला। जिस पर यह लोग Police से विवाद करने लगे। तभी शाहिद कबूतर, मजिद मामू और मोहसिन कचौड़ी ने मिलकर दोनों Police कर्मियों पर हमला कर दिया। जब तक बाकी Police कर्मी उनके पास मदद करने पहुंचते, आरोपित हमला कर भागने में कामयाब हो गए। जहां Police कर्मियों पर हमला किया गया है। वह इलाका Containment एरिया घोषित किया गया है। एक जमाती यहां कोरोना संक्रमित मिला था। तीनों आरोपित बदमाश हैं। उनका पुराना अपराधिक Record भी है। उनके साथ घूम रहे 15 लोगों की तलाश की जा रही है।

इससे पहले इंदौर में कुछ दिनों पहले Corona संदिग्ध की जांच के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोगों ने पथराव किया था। स्वास्थ्यकर्मी जान बचाकर भागे। उपद्रवियों ने Barricades भी तोड़ दिए। Police ने इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया। जांच टीम में 2 महिला डॉक्टर भी शामिल थीं। बाद में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। Police ने आरोपितों के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई की।

Leave a Comment