टेक्नॉलॉजी

PUBG के बैन होने के बाद FAU-G का इंतज़ार खत्म, जाने कैसे होगा डाउनलोड

Above Article

PUBG के बैन होने के बाद से ही देसी PUBG माने जा रहे FAU-G का इंतज़ार हो रहा है। और अब सिर्फ कुछ ही घंटे बाद ये गेम लॉन्च हो जाएगा। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस गेम को भारत में लॉन्च किया जा रहा है।

जिसके बाद यूजर्स इसे Google Play Store से डाउनलोड कर सकेंगे। FAU-G Game App का पिछले साल नवंबर में प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुका है और बीते दो महीने में इस गेम को खेलने के लिए करीब 40 लाख लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप डाउनलोड कर सकेंगे ये गेम और किस फॉर्मेट में नज़र आने वाला है FAU-G गेम।

एंड्रायड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से FAU-G ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर में सर्च बटन में FAU-G टाइप करना होगा। इसके बाद आपको FAU-G: Fearless and United Guards का ऑप्शन दिखेगा।

इसको डाउनलोड करने से पहले ये जरूर ध्यान दें कि ऐप Studio nCore डिवेलपर के नाम के साथ हो। वहीं अगर आपने इस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है तो आपको इस गेम के लॉन्चिंग के बाद नोटिफिकेशन आ जाएगा।

जिन लोगों ने अभी तक इस गेम के लिए रजिस्टर नहीं कराया है वो FAU-G को डाउनलोड करने के बाद इंस्ट्रक्शनंस को फॉलो कर गेम इंस्टॉल कर सकते हैं।

FAU-G गेम फिलहाल केवल एंड्रॉयड स्मार्टफ़ोन पर ही चलेगा। साथ ही एंड्रॉयड 8 और इसके बाद के ओएस वर्जन पर चलने वाले डिवाइस में गेम सपोर्ट करेगा। आईपैड और आईफोन सपोर्ट के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

वहीं गेम के फॉर्मेट के बारे में बात करें तो फौजी गेम में बैटल रॉयल गेमप्ले मोड नहीं मिलेगा। इसमें कई सारे प्लेयर एक साथ खेल सकेंगे। बाद में बैटल रॉयल और मल्टीप्लेयर दोनों ही मोड इसमें जोड़े जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button