PUBG Game खेलते-खेलते अचानक पॉलीटेक्निक छात्र ने फांसी लगा दी जान

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में फिर मोबाइल गेम एक छात्र के लिए जानलेवा हो गया। मामा के घर पर रहे पॉलीटेक्निक छात्र ने मोबाइल पर पबजी गेम खेलते खेलते फांसी लगाकर जान दी। इससे पहले भी मोबाइल गेम की वजह से कई नाबालिग अपनी जान ले चुके हैं। विशेषज्ञों की माने तो ऐसे मोबाइल गेम खेलते हुए अक्सर युवा टास्क एचीव न कर पाने की वजह से अवसाद में आ जाते हैं और ऐसा कदम उठा बैठते हैं।

अशोकनगर खलवा निवासी अशोक कुमार ने बताया कि बहन और बहनाई की मौत हो गई थी। इसके बाद से भांजा शिवम ननिहाल आ गया था और उनके साथ ही रह रहा था। इस समय 20 वर्षीय भांजा शिवम गाजीपुर के एक कॉलेज से पॉलीटेक्निक कर रहा था। उन्होंने बताया कि वह मोबाइल पर रात तक पबजी गेम खेला करता था। लॉकडाउन में घर पर रहने के दौरान दिन रात गेम खेला करता था।

बुधवार शाम भी शिवम अपने कमरे में गेम खेल रहा था। इस बीच उसने कमरे के अंदर साड़ी के सहारे पंखे से लटककर जान दे दी। कमरे में उसका शव फांसी के फंदे पर लटका देखकर स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पबजी गेम खेलते हुए खुदकशी की बात सामने आई। पनकी रोड चौकी प्रभारी विवेक सिंह ने बताया कि मोबाइल फोन कब्जे में लिया गया है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

loading...

Leave a Comment