Reliance Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, पढ़े पूरी खबर

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए हमेशा खास ऑफर्स लेकर आता रहता है। जियो अपने ग्राहकों को किफायती दाम में डेटा, कॉल और एसएमएस की सुविधा देने वाले रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। इसी कड़ी में जियो ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज ऑफर आया है।

इस ऑफर की शुरुआत 16 फरवरी से हो गई और इस ऑफर का फायदा 28 फरवरी 2021 तक उठाया जा सकता है। इस ऑफर का फायदा आपको जिओ ऐप और जिओ की वेबसाइट से रिचार्ज कराने पर नहीं मिलेगा। बल्कि अन्य पोर्टल्स जैसे की पेटीएम, फ़ोनपे, अमेजन के माध्यम से रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

जियो के ग्राहकों को इन प्लेटफॉर्म्स से रिचार्ज कराने पर कई कैशबैक और रिवार्ड दिए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि जिओ का रिचार्ज कराने पर आपको कहां क्या ऑफर मिलेगा।

भारत में लोकप्रिय डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम ने टेलीकॉम के नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए रिचार्ज ऑफर देने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। नए Jio प्रीपेड यूजर्स को पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक मिल सकता हैं।

वहीं पुराने ग्राहकों को 1,000 रुपये तक का रिवार्ड मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको पेटीएम से कम-से-कम 48 रुपये का जिओ रिचार्ज करना होगा। रिवॉर्ड के रूप में आपको कूपन या स्क्रैच कार्ड मिलेंगा जिसका इस्तेमाल आप शॉपिंग या किसी दूसरे कामों में कर सकेंगे।

 

PhonePe का ऑफर
वहीं अगर आप जियो के नए ग्राहक हैं और फ़ोनपे से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 140 रुपये तक का कैशबैक और साथ में 260 रुपये का स्क्रैच एंड विन रिवॉर्ड मिलेगा। 140 रुपये का कैशबैक दो भाग में मिलेगा। पहले रिचार्ज पर ग्राहकों को 80 रुपये का और दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 60-60 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

वहीं पुराने या मौजूदा ग्राहकों को पहले रिचार्ज पर 120 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. लेकिन ये ऑफर यूपीआई आईडी से रिचार्ज कराने पर भी लागू होगा। ध्यान दें कि PhonePe के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों कम-से-कम 125 रुपये का रिचार्ज करना होगा।

Leave a Comment