Tik Tok Star सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या,पढ़े खास खबर

Tik Tok Star सिया कक्कड़ का सुसाइड करना उनके प्रशंसकों को बेसदा कर गया है। उनके चाहने वाले Social Media पर बेहद भावुक अंदाज में विदाई दे रहे हैं। सिया कक्कड़ के चाहने वाले हर उम्रवर्ग के हैं। सिया को Tik Tok पर 11 लाख लोग फॉलो करते थे, जबकि Instagram पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे। यहां पर यह भी गौर करने वाली बात है कि पूर्वी Delhi में गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर सुसाइड करने वाली 16 साल की Tik Tok Star सिया कक्कड़ ने बेहद कम उम्र में काफी नाम कमाया था।

लोकप्रियता में उन्होंने अपनी हमउम्र कई Tik Tok Star को काफी पीछे छोड़ दिया था। अपने लाखों प्रशंसक बना चुकीं महज 16 साल की सिया Tik Tok Video बनाकर महीने एक से डेढ़ लाख रुपये तक कमा लेती थीं। इतनी कम उम्र में Tik Tok Video के जरिये इतनी बड़ी रकम सामान्य बात नहीं है, इससे जाहिर होता है कि किस तरह इन नन्ही स्टार ने Social Media में अपनी जगह बनाई थी।

यह था कि उसके प्रशंसकों को टिकटॉक के हर नए वीडियो का इंतजार रहता था। प्रशंसक बेसब्री से सिया के Video का इंतजार करते थे। वहीं, सिया Social Media पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं और यह वजह है कि इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं। उनके प्रशंसक यह जानने भी चाहते हैं कि आखिर किन वजहों के चलते सिया ने सुसाइड किया?

Leave a Comment