आज भाजपा के ये नेता लखनऊ में करेंगे चुनावी अभियान की समीक्षा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज सोमवार को लखनऊ आएंगे। वह यहां अवध क्षेत्र के 16 लोकसभा क्षेत्रों के चुनावी अभियान की समीक्षा के साथ प्रमुख कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। शाह सोमवार को रात्रि प्रवास कर सकते हैं।

सोमवार को भाजपा सरकार और संगठन के प्रमुख लोग प्रदेश भर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय मंत्री और उप्र के लोकसभा चुनाव प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा सोमवार को मेरठ, बिजनौर और सहारनपुर में संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिजनौर, मुजफ्फरनगर, कैराना और बागपत लोकसभा क्षेत्र की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय सोमवार को वाराणसी और मीरजापुर लोकसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे।

डॉ. पांडेय सुबह वाराणसी में विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह मीरजापुर में मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन भी करेंगे। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज आगरा तथा फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में साइबर योद्धा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह मथुरा में भी साइबर योद्धाओं को संबोधित करेंगी।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को कन्नौज, रामपुर और नगीना लोकसभा क्षेत्र की चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा उन्नाव और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *