उरी वाले विक्की कौशल अब इस लुक में आएंगे नजर

सुपरहिट फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में मेजर विहान सिंह शेरगिल बनने के बाद विकी कौशल अब महाभारत के किरदार अश्वत्थामा की भूमिका निभाने जा रहे हैं। उन्होंने फिर से निर्देशक आदित्य धर की फिल्म साइन की है और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे।

विक्की अपनी इस आगामी फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। यह फिल्म एक पीरियड वार ड्रामा होगी और इसमें विकी कौशल एक मायथालॉजिकल कैरेक्टर की भूमिका निभाएंगे। सूत्रों के मुताबिक उरी की सफलता के बाद अब निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और निर्देशक आदित्य धर कुछ बड़ा और दिलचस्प करना चाहते हैं। आदित्य इस कहानी पर लंबे समय से काम कर रहे हैं।

जब उरी रिलीज भी नहीं हुई थी तभी उन्होंने इस बात की जानकारी रॉनी स्क्रूवाला और विकी कौशल को दे दी थी और उन दोनों ने इस पर काम करने के लिए हां कह दिया था। इस फिल्म के शूटिंग इस वर्ष के अंत तक आरंभ होगी।

गौरतलब है कि अश्वत्थामा ने, जोकि गुरु द्रोणाचार्य और कृपी का बेटा था, महाभारत के कुरुक्षेत्र की लड़ाई में पांडव के विरुद्ध और कौरव के पक्ष में लड़ाई लड़ी थी। श्वत्थामा का जन्म भगवान शिव द्वारा दिए गए आशीर्वाद स्वरूप जन्म हुआ था और वह चिरंजीवी माने जाते हैं कि जब तक कलियुग है तब तक वह जीवित रहेंगे। अश्वत्थामा के सिर पर एक हीरा जडा हुआ था जो उन्हें शक्ति देता था और उन्हें भूख, प्यास और थकान से बचा कर रखता था।

इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल जल्द फिल्म तख्त और सुजीत सरकार की आगामी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आयेंगे। आदित्य धर की इस फिल्म की शूटिंग की तैयारियां जोरो से शुरू है और इस फिल्म को वह 2020 के मध्य में रिलीज करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *