चुपके चुपके का बनेगा रिमेक ये एक्टर अदा करेंगे धर्मेंद्र का रोल

बॉलीवुड

44 साल पूरे करने वाली ऋषिकेश मुखर्जी की बेहतरीन फिल्म चुपके चुपके को आज भी हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है और अब इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है, जिसके लिए राजकुमार राव को कास्ट किया गया है।

साल 1975 में आई चुपके चुपके में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मीला टैगोर और जया बच्चन ने काम किया था। टी सीरीज़ के भूषण कुमार और लव रंजन ने इस फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है। राजकुमार को इस रीमेक में धर्मेद्र वाले रोल के लिए कास्ट किया गया है। चुपके चुपके में धर्मेंद्र ने ड्राईवर प्यारे मोहन का रोल निभाया था, जो असल में बॉटनी के प्रोफ़ेसर परिमल त्रिपाठी होते हैं l और उनकी जगह अमिताभ बच्चन का किरदार लेता है, जो इंग्लिश लिटरेचर का प्रोफ़ेसर सुकुमार सिन्हा होता है । इस फिल्म में ओम प्रकाश, उषा किरण, असरानी, लिली चक्रवर्ती, डेविड और केश्टो मुखर्जी ने भी अहम् भूमिका निभाई थी।

रीमेक में राजकुमार राव के दो किरदार होंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है और जल्द ही डायरेक्टर और बाकी स्टारकास्ट फाइनल की जायेगी। बता दें कि भूषण कुमार इन दिनों 1978 में आई पति पत्नी और वो का भी रीमेक कर रहे हैं। संजीव कुमार,विद्या सिन्हा और रंजीता स्टारर इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *