राजनीति में कदम रखना पड़ेगा भारी, विवादों में आ सकती है, इस एक्टर की नई फिल्म

सनी देओल के लिए एक परेशानी खड़ी हो सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर हुए विवाद के बाद अब गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल की नई फिल्म ‘ब्लैंक’ भी विवादों में आ सकती है। यह मतदान से दो हफ्ते पहले 3 मई को रिलीज होनी है। इसकी प्रमोशन का सिलसिला काफी समय से जारी है। फिल्म में सनी देओल आतंकवाद निरोधक दस्ते प्रमुख की भूमिका में हैं, जो आतंकवादियों के मंसूबों पर पानी फेरते हैं।

संयोगवश फिल्म का थीम राष्ट्रवाद, देशभक्ति व आतंकवाद के उन्हीं मुद्दों पर आधारित है, जो भाजपा नेताओं खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में जोर-शोर से गूंजता है। गुरदासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ का कहना है कि वह फिल्म की अपने स्तर पर जांच करवाएंगे। कुछ गलत लगा तो आयोग से शिकायत करेंगे।

स्थानीय नेताओं का मानना है कि बॉर्डर हलका होने के नाते गुरदासपुर पहले से आतंकवाद से परेशान है। दो आतंकी हमले भी झेल चुका है। फिल्म में आतंकियों से निपटने व एक्शन हीरो की छवि से सनी देओल को फायदा हो सकता है। बॉर्डर हलका होने के कारण राष्ट्रवाद व सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों का यहां खासा असर है।

फिल्म पहले 11 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन शूटिंग में देरी के चलते अब 3 मई को रिलीज होगी। ट्रेलर इसी माह जारी किया गया है। परेश रावल की ‘ओ माई गॉड’ फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके बहजाद खंबाता की यह पहली फिल्म है। टाइटल सांग ‘वार्निंग नहीं दूंगा’ भी कुछ दिन पहले ही जारी हुआ है।

दूसरी ओर सनी देओल भाजपा प्रत्‍याशी के तौर पर गुरदासपुर हलके से 29 अप्रैल को नामांकन भरेंगे। गुरदासपुर के बटाला में भाजपा कोर कमेटी के प्रमुख कमल शर्मा ने बताया कि उनके नामांकन के दौरान भाजपा और शिअद की की पूरी सीनियर लीडरशिप मौजूद रहेगी। इसके बाद रैली भी की जाएगी।

अमृतसर से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री हरदीप पुरी, होशियारपुर से भाजपा प्रत्याशी सोम प्रकाश और श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी 26 अप्रैल पर्चा दाखिल करेंगे। पुरी अमृतसर पहुंच चुके हैं।

सदीक व ढिल्लों समेत तीसरे दिन 32 नामांकन बुधवार को प्रदेश में कुल 32 नामांकन दाखिल हुए। फरीदकोट से कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद सदीक व संगरूर से केवल सिंह ढिल्लों ने पर्चे भरे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *