क्रिकेट प्रेमियों के लिए व्हाट्सएप लाया नया अपडेट जाने क्या होगा खास

अगर आपको आईपीएल देखना पसंद है तो आपके लिए इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप एक शानदार ‘गिफ्ट’ लेकर आया है। दरअसल, यह गिफ्ट क्रिकेट स्टीकर्स  हैं जो कंपनी ने आईपीएल को सेलिब्रेट करने के लिए आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है।

व्हाटसएप ने क्रिकेट स्टीकर्स अभी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है लेकिन जल्द ही आईफोन यूजर्स के लिए भी यह स्टीकर्स पेश किया जाएगा। बता दें कि व्हाट्सएप ने पिछले साल अक्टूबर महीने में स्टीकर्स फीचर को लॉन्च किया था।

व्हाटसएप क्रिकेट स्टीकर्स को यूजर्स डाउनलोड इमोजी सेक्शन से कर सकते हैं। इसके बाद वे अपने दोस्तों को क्रिकेट स्टीकर्स शेयर कर सकेंगे। व्हाटसएप क्रिकेट स्टीकर्स को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले एंड्रॉयड यूजर्स को चैट के स्टीकर स्टोर में जाना होगा। वहां आपको क्रिकेट से संबंधित स्टीकर्स मिलेंगे, जिसे आपको डाउनलोड करना होगा।

पिछले साल अक्टूबर अंत में व्हाटसएप ने एक शानदार अपडेट जारी किया था। इस अपडेट में यूजर्स अपने दोस्तों या फिर परिचितों को स्टीकर्स भेज सकते हैं। व्हाटसएप स्टीकर्स फिचर्स आईओएस और एंड्रॉयड दोनों पर काम करता है। इन स्टीकर्स के इस्तेमाल के लिए व्हाटसएप ने एक डेडिकेटेड स्टीकर्स स्टोर दिया है। इस स्टोर से आप स्टीकर्स को डाउनलोड करके दोस्तों को भेज सकते हैं। व्हाटसएप के इस फीचर से एप को इस्तेमाल करने का आनंद और बढ़ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *