पीएम मोदी के इस वार से छूट गए दीदी के छक्के

लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी दौर में चल रहा है। अब सिर्फ दो चरण का मतदान ही शेष रह गया है। आखिरी दो चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बंकुरा में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां पर पीएम मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए TMC सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी थी। लेकिन जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई नहीं रोक सकता।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है, लेकिन हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए कोई ममता नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऊपर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि दीदी ने मां-माटी-मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, और अपने टोलाबाजों की परवाह है। ममता दीदी ने पहले बंगाल को अपनी सत्ता के नशे में बर्बाद किया। अपनी सत्ता जाने के डर से अब वो बंगाल को और तबाह करने पर तुल गयी हैं।

इस दौरान पीएम मोदा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *