RJD की नाक में किया दम, अब जीत को ले ये दावा

RJD सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav  के बड़े बेटे Tej Pratap yadav ने Lok Sabha Election के दौरान अपनी पार्टी के प्रत्‍याशियों के खिलाफ चुनाव प्रचार किया। अब वे पार्टी के साथ खड़े दिख रहे हैं। उन्‍होंने माना कि उनके पिता की गैरहाजिरी का असर Grand Alliance के Lok Sabha Election अभियान पर पड़ा है। इसके बावजूद RJD ने Election बेहतर ढंग से लड़ा।
Election के बाद ध्यान के लिए मथुरा रवाना होने से पहले Tej Pratap ने पटना में Media से बातचीत में दावा किया कि Grand Alliance Bihar में 20 से 23 सीटें जीत जाएगा। उन्‍होंने आध्‍यात्मिक होने के बावजूद अपनी सियासी महत्‍वाकांक्षा से इनकार नहीं किया। साथ ही कहा कि उनका भाई Tejashwi Yadav से किसी तरह का कोई विवाद नहीं है।

Tej Pratap yadav ने कहा कि चुनाव में Lalu Prasad Yadav  की अनुपस्थिति पार्टी के लिए बड़ी चुनौती बनी। उन्‍होंने कहा कि इसके बावजूद मतगणना के बाद लालटेन (RJD का चुनाव चिह्न) जलना तय है। exit poll को खारिज करते हुए उन्‍होंने कहा कि Election Result चौंकाने वाले होंगे।

 Tej Pratap ने कहा कि मतदाताओं का मिजाज स्‍पष्‍ट नहीं, इसलिए कितनी सीटें मिलेंगी, यह स्‍पष्‍ट नहीं है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन Bihar में 20 से 23 सीटें जीत जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *