कई सेलिब्रिटिज ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई

देश में एक बार फिर Modi सरकार बन रही है। Loksabha Election 2019 में  रुझानों में BJP के नेतृत्व वाले NDA को ज़बर्दस्त बहुमत मिला है। इसको लेकर Bollywood  में भी ज़बर्दस्त जोश देखा जा रहा है। Bollywood celebrities PM Narendra Modi को इस जीत के लिए बधाई दे रहे हैं।

23 May की सुबह जैसे ही Voting में NDA को बढ़त मिलनी शुरू हुई, Film Industry  ने Social Media  में BJP और PM Narendra Modi को बधाई देना शुरू कर दिया था। शाम होते-होते यह जीत काफ़ी बड़ी होती चली गयी और बधाइयों का सिलसिला भी।

PM को जीत की बधाई देते Salman Khan ने हुए लिखा है- आदरणीय प्रधानमंत्री को इस निर्णायक जीत पर बहुत बधाइयां। एक मज़बूत देश बनाने में हम आपके साथ खड़े हैं। Salman और उनके पिता Salim Khan PM Modi के क़रीबियों में शामिल हैं। 2014 में PM Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में Salman Khan अपने पिता Salim Khan, मां Salma और छोटे भाई Suhel Khan के साथ शामिल हुए थे।

BJP और Modi जी को Akshay Kumar ने की जीत पर बधाई देते हुए कहा- आदरणीय PM Narendra Modi को इस ऐतिहासिक जीत पर दिल से बधाई। इस देश को विश्व पटल पर लाने और आगे बढ़ाने में आपके सभी प्रयासों को जनता ने स्वीकार किया है। आपको अधिक सफल दूसरे कार्यकाल की बधाई।

Akshay Kumar उन Actors में शामिल हैं, जो Narendra Modi के क़रीबी समझे जाते हैं। Loksabha के दौरान Akshay Kumar ने PM  के साथ एक इंटरव्यू किया था, जिसके कंटेंट को लेकर उनका काफ़ी मज़ाक भी बना था। Akshay Kumar सरकार के साथ मिलकर कई सामाजिक कार्यों में भी हिस्सा लेते रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *