जानिए क्यों सपना चौधरी करती है अरविंद केजरीवाल को नापसंद

दिल्ली की Lokshabha Election -2019 में सातों सीटों पर बुरी तरह हारी आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया Arvind kejriwal पर विरोधियों के हमले जारी हैं। इस कड़ी में Hariyana सिंगर और डांसर sapna choudhary ने भी Arvind kejriwal की आलोचना की है। sapna choudhary ने यह खुलासा भी किया है कि वह आखिर क्यों Arvind kejriwal को नापसंद करती हैं?

निजी टेलीविजन चैनल कलर्स पर हर साल प्रसारित होने वाले रिएलिट शो Big Boss में शामिल होने के बाद नई पहचान के साथ अपने Dance के जरिये धूम मचाने वाली sapna choudhary ने Arvind kejriwal के बयानों के लिए उनकी आलोचना की है।

पिछले दिनों जब sapna choudhary से दिल्ली के CM के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘मुझे Arvind kejriwal से नहीं, उनकी भाषा से परेशानी है।’ sapna ने यह भी कहा कि Arvind kejriwal से मुझे कोई व्यक्तिगत परेशानी नहीं है, उनकी मानसिकता से दिक्कत है। जिस तरह के शब्द उन्होंने हम कलाकारों के लिए इस्तेमाल किए, वो कहीं से जायज नहीं है।

चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के CM Arvind kejriwal उत्तर-पूर्वी Delhi सीट पर AAP प्रत्याशी दिलीप के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान kejriwal ने रोड-शो में सीधे भाजपा प्रत्याशी Manoj Tiwari पर हमला बोलते हुए कहा था- Manoj Tiwari नाचता बहुत अच्छा है। पांडेय जी को नाचना नहीं आता, लेकिन काम करना आता है। इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *