अलीगढ़ में बालिका की हत्या के बाद टप्पल में तनाव बढ़ा

ताला नगरी में ढाई वर्ष की बालिका की नृशंस हत्या के बाद से माहौल में तनाव बना है। लोगों में हत्या को लेकर काफी रोष है। चार आरोपितों की कल गिरफ्तारी होने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। Social Media पर चल रहे अभियान के तहत आज टप्पल चलो आह्वान पर जिला तथा Police प्रशासन High alert  पर है। टप्पल में बजार बन्द है।

अलीगढ़ के टप्पल में बालिका की हत्या के बाद तनाव बना हुआ है। आज सोशल मीडिया पर हुए 9 जून को टप्पल चलो आह्वान को लेकर सीमा सील की गईं हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्ची को न्याय दिलाने के लिए नौ जून को टप्पल पहुंचकर धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया है। इसके लिए Faceboook, Twitier, Whatsapp के माध्यम से लगातार पोस्ट हो रही है। पोस्ट एक दर्जन से अधिक लोगों ने Share की है। इसे लेकर खुफिया एजेंसियां भी हाई अलर्ट पर हैं।

जिले में बड़ी संख्या में आरएएफ व पीएसी तैनात है। Police टप्पल चलो आह्वान से जुड़े लोगों को फोन कर चेता रही है। इसके साथ ही आज आरएएफ के साथ पीएसी ने भी फ्लैग मार्च किया। आज कोई टप्पल न जाए, इसके लिए Police अपने स्तर से प्रयास में लगी है। शांति-व्यवस्था को कायम रखने के लिए आधा दर्जन बड़े अफसरों की ड्यूटी लगाई गई है। 2 एडीएम और 4 एसडीएम सहित 7 अफसरों को तत्काल प्रभाव से तैनात किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *