मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर, ICU में कराया भर्ती

UP के पूर्व CM और SP के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर है। सोमवार रात करीब सवा आठ बजे उन्हें ब्लड में शुगर की मात्रा बढ़ने पर Medanta Hospital में भर्ती कराया गया था। उन्हें ICU में रखा गया था।

शुगर बढ़ने के कारण स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें रविवार को Lucknow के पीजीआई में भर्ती कराया गया था। Doctor के Report सामान्य बताने के बाद पूर्व CM को घर ले जाया गया था। इधर, सोमवार को फिर उनकी तबीयत खराब हो गई। इस पर उन्हें गुरुग्राम के Medanta लाया गया।

Medanta में उनका इलाज सीनियर फिजिशियन डॉ. सुशीला कटारिया की देख-रेख में किया जा रहा है। मुलायम सिंह इससे पहले भी कई बार मेदांता में डॉ. कटारिया की देख-रेख में इलाज करा चुके हैं। उन्हें Lucknow से हवाई जहाज से IGI Delhi Airport ले जाया गया। वहां से निजी गाड़ी में उन्हें Medanta पहुंचाया गया। सूत्रों के अनुसार बुखार और शुगर बढ़ने के कारण उनका स्वास्थ्य खराब हुआ है। डॉक्टर ने उनकी बीमारी से जुड़ी कई जांच कराई, जिनकी Report के बाद बताया गया है कि उनका हालत अब स्थिर है।

सोमवार को यूपी के CM yogi Adityanath  ने मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हालचाल लिया और उनके शीघ्र पूर्णतय स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान UP के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व मुलायम सिंह के भाई शिवपाल भी मौजूद रहे। इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *