ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त, इंजन समेत दो बोगियां हुईं बेपटरी, जानिए पूरी खबर

Danapur Railway मंडल के आरा स्टेशन पर आरा-सासाराम पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। Train के इंजन समेत दो बोगियां बेपटरी से उतर गईं। आज अहले सुबह हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की अबतक कोई खबर नहीं है। Train आरा से खुली थी और सासाराम जा रही थी इसी दौरान दुर्घटना घटी।

आरा-सासाराम रेलखंड के आरा स्टेशन पर Friday की सुबह आरा से सासाराम जा रही पैसेंजर Train 54273 बेपटरी हो गई। इस हादसे में इंजन समेत एक बोगी पटरी से उतर गई। ये हादसा Driver की लापरवाही से हुई है। Driver ने लाल सिग्नल होने के बावजूद Train को आगे बढ़ा दिया, जिससे Train डिरेल हो गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मालगाड़ी से टकराने से बाल-बाल बची आरा-सासाराम सवारी गाड़ी, वर्ना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। हादसे में सवारी गाड़ी का इंजन भी  क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे की खबर मिलते ही रेलवे की तकनीकी टीम के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और Railway की तकनीकी Team क्षतिग्रस्त ट्रेक व इंजन को मरम्मत करने में लगी है। इस हादसे से दोनों लाइन आरा-सासाराम और हावड़ा-दिल्ली लाइन पर Train का परिचालन प्रभावित हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *