तीन फीट की दूरी पर आसमान से गिरा मानव शरीर, जानिए क्या हुआ?

दक्षिण लंदन के क्लैफेम में बने एक बड़े मकान के Park में कुछ लोग धूप सेंक रहे थे, इसी दौरान एक तेज धमाका हुआ, धूप सेंक रहे लोग चौंक गए अचानक ये क्या हुआ। जब ये लोग उस जगह पहुंचे तो वहां एक मानव शरीर पड़ा हुआ था, उसका एक हिस्सा Park में लगी घास पर था और बाकी का हिस्सा कंक्रीट पर था। Park में खून बिखरा था, गिरे हुए व्यक्ति का शरीर एक तरफ टेढ़ा हुआ था। शरीर में जान नहीं थी, वो मर चुका था।

घटना के बारे में पता किए जाने पर राज खुलने शुरू हो गए। पता चला कि केन्या एयरवेज के विमान ने दक्षिण लंदन के क्लैफेम के ऊपर आसमान से गुजरने के दौरान अपना Landing Giar खोल दिया जिसके कारण वहां चोरी से बैठकर सफर कर रहा एक यात्री 3500 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया, नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। ये अपने आप में अजीबोगरीब घटना थी।

इससे भी अजीब बात ये थी कि जब व्यक्ति Landing Giar से नीचे एक मकान में बने -Park में गिरा उस समय वहां पर कई लोग थोड़ी-थोड़ी दूरी पर बैठकर धूप सेंक रहे थे। अचानक से ऊपर से कोई चीज गिरने से वहां हलचल हो गई, Park में एक छोटा सा गड्ढा भी बन गया, तब लोगों ने वहां जाकर देखा तो एक व्यक्ति को गिरे हुए पाया, उसके सिर पर काफी चोटें लगी हुई थी, चारों ओर खून फैला था और वो गंभीर रूप से घायल था।

आमतौर पर ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि आसमान से कोई व्यक्ति गिरे। मगर यहां ऐसा नजारा देखने के बाद धूप का आनंद ले रहे सभी लोग अचंभित रह गए। वो इस बात को सोचकर हैरान थे कि यदि वो व्यक्ति उनके ऊपर गिर जाता तो उनका क्या होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *