जानिए… Shaheen Bhatt ने क्यों कहा ऐसा, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड

Bollywood Actors Alia Bhatt आज Bollywood की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक हैं। लेकिन उनकी वजह से उनकी बहन Shaheen Bhatt का करियर तबाह हो गया। Alia की बहन ने खुद ये बताया है कि एक्ट्रेस की वजह से उनका करियर खत्म हो गया। Shaheen ने अपने Instagram पर दोनों के बचपन की एक फोटो Share की है। फोटो में Alia, Shaheen की गोदी में बैठी हैं।

फोटो के साथ कैप्शन में Shaheen ने लिखा, ‘अब मुझे पता चला कि Ventriloquist के रूप में मेरा करियर क्यों तबाह और खत्म हुआ’। Ventriloquist एक ऐसा आर्टिस्ट होता है जो बिना होठ हिलाए आवाज निकाल लेता है। जैसा की आपने अक्सर TV में या असलियत में देखा होगा कि कुछ आर्टिस्ट हाथ में पपेट लेकर बोलते हैं लेकिन ये पता नहीं चलता है कि ये आर्टिस्ट बोल रहा है या पपेट। उन्हीं आर्टिस्ट को Ventriloquist कहा जाता है।

Alia Bhatt के Work Front की बात करें तो हाल ही में उनकी Film ‘Kalank’ रिलीज हुई थी जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी। फिलहाल एक्ट्रेस Ranbir Kapoor के साथ अपनी Upcoming Film ‘बृह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वो ‘सड़क 2’ में भी नजर आएंगी। वैसे Alia फिल्मों के अलावा Ranbir के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

दोनों ने कभी अपने प्यार का खुलकर इज़हार तो नहीं किया है, लेकिन दोनों के बीच जो कैमिस्ट्री है वो सब कुछ बयां करती है। इतना ही नहीं बीते दिनों तो ये खबर तक आई थी कि दोनों साल 2020 तक Marriage कर सकते हैं। बाद में Alia के चाचा Mukesh Bhatt ने इन खबरों को नकार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *