सीएम योगी करेंगे 55 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास एवं लोकार्पण

Chief Minister Yogi Adityanath रविवार की दोपहर अपने दो दिवसीय दौरे पर Gorakhpur आ रहे हैं। उनका आगमन शनिवार को दोपहर एक बजे एमपी पालिटेक्निक में होगा। दोपहर 1.15 बजे Chief Minister सूर्यकुंड धाम मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। उसके बाद वहीं पर वह 55.30 करोड़ रुपये की लागत की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के साथ आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम दोपहर दो बजे तक चलेगा।
रविवार की शाम वह गोरखनाथ मंदिर में जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार की सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम में फरियादियों की समस्या सुनने के बाद Chief Minister Yogi Adityanath सुबह 10 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। नगर निगम भी हुआ सक्रिय सूर्यकुंड धाम में Chief Minister Yogi Adityanath के कार्यक्रम को देखते हुए नगर निगम सक्रिय हो गया है। निगम ने न सिर्फ सूर्यकुंड धाम परिसर में सफाई कराई बल्कि सूर्यविहार चौराहे से लेकर सूरजकुंड धाम तक की क्षतिग्रस्त सड़कों की पैचिंग भी कराई।
Mayor Sitaram Jaiswal और नगर निगम के आला अधिकारियों ने भी मौके पर जाकर सफाई कार्यो का निरीक्षण किया। रविवार की दोपहर CM सूर्यकुंड धाम मंदिर में दर्शन के अलावा विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। CM के दौरे को देखते हुए नगर निगम दो दिनों से सूर्यकुंड धाम परिसर में पचास कर्मचारियों को लगाकर सफाई करा रहा है। सूर्यकुंड धाम की सफाई के अलावा आसपास से अतिक्रमण भी हटाए गए। धाम के बाहरी हिस्सों और ओवरब्रिज के नीचे बहुत से लोगों ने अतिक्रमण कर दुकानें खोल ली हैं।
CM रसूलपुर, सूर्यविहार चौराहा होते हुए सूर्यकुंड धाम तक पहुंचेंगे इसलिए सड़कों की पैचिंग भी कराई जा चुकी हैं। जलभराव के कारण कई जगह सड़कें गड्ढे में तब्दील हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *