अखिलेश यादव ने सांसद आजम खां पर दर्ज मुकदमों को लेकर कही ये बात

Former CM Akhilesh Yadav ने सांसद Azam Khan पर दर्ज मुकदमों को लेकर कहा कि भाजपा वालों तुम जेलें बनाओ, हम जेल जाने को तैयार हैं। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद Azam Khan के पक्ष में माहौल बनाने सड़क मार्ग से Lucknow से शुक्रवार देर रात रामपुर पहुंचे Akhilesh Yadav ने Azam Khan के हमसफर Resort में जनसभा की।

जनसभा में उन्होंने कहा कि जब भी हम जेल गए हैं, तब हमारी सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद अगर किसी नेता पर सबसे ज्यादा मुकदमे दर्ज किए गए तो वह नेताजी Mulayam Singh Yadav हैं, जिनके खिलाफ एक ही रात में 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज करा दिए गए थे। अब Azam Khan के खिलाफ इतने मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि Azam Khan जैसे समाजवादी नेता पर बकरी चोरी और भैंस चोरी के इल्जाम में झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। Azam Khan पर सिर्फ इसलिए मुकदमे दर्ज कराए जा रहे है, क्योंकि उन्होंने गरीबों और कमजोरों के बच्चों का भविष्य बनाने के लिए Johar University बनवाई है। सरकार चाहे जितने जुल्म करा ले, हमें इंसाफ जरूर मिलेगा।

हमारी सरकार को गुंडों की सरकार कहते थे, लेकिन अब देख लीजिए, कैसे लोग सरकार में बैठे हैं। प्रदेश के CM के खिलाफ कैसे-कैसे मुकदमे हैं। Deputy Chief Minister के खिलाफ कितने मुकदमे हैं। जब ऐसे लोग सरकार चलाएंगे तो इंसाफ कैसे मिलेगा। भाजपा ने संविधान की धज्जियां उड़ा दी हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *