बिहार के कई जिलों में भारी बारिश से 43 की मौत

Bihar के कई जिलों में लगातार हुई आपदा की बारिश से अब तक 43 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, पटना सहित विभिन्न जिलों में पिछले 24 घंटे से बारिश तो रुकी हुई है, लेकिन बादल अभी भी छाए हुए हैं। बारिश रुकने के बाद बाढ़ और बारिश से प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव कार्य में तेजी आई है।

पटना के राजेंद्र नगर में आज सुबह से 500 लोगों को निकाला गया है। वहीं, अगमकुआं इलाके में जलजमाव होने की वजह से अपने घरों में फंसे रहने को लोग मजबूर हैं। इस इलाके में फिलहाल प्रशासन की ओर से राहत नहीं पहुंची है।

पटना में सबसे ज्यादा पानी राजेंद्र नगर इलाके में लगा हुआ है। पटना के काजीपुर में रोड नंबर 1, 3 और 4 में कई लोग अब भी पानी के बीच फंसे हुए हैं। वहीं, महाराणा प्रताप भवन में Community किचेन की व्यवस्था की गई है।

अगमकुआं थाना के भागवत नगर में युवक की डूबने से मौत, Police ने शव को Postmortem के लिए भेजा। राजेंद्र नगर में फंसी एक वृद्ध महिला को NDRF की टीम ने निकाला है। आज सुबह पटना के राजेंद्र नगर में 500 लोगों को निकाला गया। सेना के हेलिकॉप्‍टर अति जल-जमाव वाले राजेंद्र नगर व कंकड़बाग में फूड Packets गिरा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *