रंगदारी मांगने के आरोपित छात्रा व तीनों युवक की होगी कोर्ट में पेशी

Former Central Home Minister Of State Chinmayanand से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने की आरोपित छात्रा व तीनों युवक की शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की Court में पेशी होगी। इसमें चारों की न्यायिक हिरासत पर निर्णय लिया जाएगा।

20 सितंबर को Chinmayanand से रंगदारी मांगने के आरोप में विशेष जांच दल ने छात्रा के दोस्त संजय सिंह, विक्रम सिंह व सचिन सेंगर को गिरफ्तार किया था। जबकि 25 सितंबर को छात्रा को घर से गिरफ्तार किया गया था।

चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। अब शनिवार को उनको CJM के सामने पेश किया जाएगा। इससे पहले चारों लोगों की दो बार पेशी हो चुकी है। माना जा रहा है कि पूर्व की तरह सभी की Video Conferencing से पेशी हो सकती है।

छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में जिला जेल में बंद Chinmayanand को दीपावली के बाद 30 अक्टूबर को CJM Court में पेश किया जाएगा। Chinmayanand को तीसरी बार Court में पेश किया जाएगा। उनकी High Court में जमानत पर भी इस दिन सुनवाई होगी। Chinmayanand से मिलने उनके आश्रम व कॉलेज के कुछ कर्मचारी और अधिवक्ता शनिवार को जेल में पहुंचे। वहीं, जेल प्रशासन के मुताबिक तीनों युवक व छात्रा से मिलने फिलहाल कोई नहीं पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *