प्रियंका गांधी ने CAA संविधान को लेकर कही ये बात

उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन मजबूत करने के लिए की दिशा में आगे बढ़ रहीं प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने सोमवार को भी Lucknow में वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ मंथन किया। दोपहर के बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता कर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुई हिंसा के बाद निर्दोष लोगों को गिरफ्तार करने पर योगी सरकार को घेरा।

उन्होंने CAA को सविधान के खिलाफ बताया और कहा कहा कि जहां-जहां Congress की सरकार है वहां इस कानून को लागू नहीं किया जाएगा। Congress महासचिव Priyanka Gandhi ने उत्तर प्रदेश के Lucknow में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी में नागरिकता कानून और NRC के विरोध में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों पर Police कार्रवाई की जांच होनी चाहिए।

इसके लिए Priyanka Gandhi ने राज्यपाल को भी एक ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान Congress नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि लिस Police ने जनता को प्रताड़ित किया। नागरिकता संशोधन कानून, कानून व्यवस्था, किसान या फिर महिला सुरक्षा, वह कोई भी मुद्दा हाथ से जाने नहीं देना चाहती हैं।

तय हुआ है कि Congress अब हर मुद्दे को पकड़कर अगले विधानसभा चुनाव की ओर कदम बढ़ाएगी। 2 दिवसीय दौरे पर शनिवार शाम Lucknow आईं  प्रियंका वाड्रा ने यूपी की वर्तमान राजनीतिक तपिश को भांपते हुए सोमवार को भी रुकने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *