जाने क्यों?? सेल्स मैनेजर व भाजपा कार्यकर्ता राहुल सिंह को नशेबाजों ने मारी गोली

नौबस्ता के उस्मानपुर में रंगदारी नहीं देने पर Finance Company  के सेल्स मैनेजर व भाजपा कार्यकर्ता राहुल सिंह को नशेबाजों ने गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने हमलावरों में एक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पीटने के बाद Police के हवाले कर दिया।

घायल राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।नौबस्ता के केशवनगर डब्ल्यू ब्लॉक की केनाल पटरी निवासी वीरेंद्र सिंह रिजर्व Bank Of India  में क्लर्क हैं। उनका बड़ा बेटा 30 वर्षीय राहुल मङ्क्षहद्रा Finance Company  में सेल्स मैनेजर की नौकरी करता है।

नव वर्ष पर बुधवार शाम वह दोस्तों से मिलने उस्मानपुर गांव के बाहर स्थित एक दोस्त के कार्यालय पर गया था। पड़ोसी दोस्त शैलेंद्र यादव ने बताया कि वह राहुल व कुछ अन्य दोस्त बैठकर बात कर रहे थे।इसी दौरान राजीव नगर का शातिर अपराधी मनीष सविता अपने साथियों के साथ आया। वे सभी नशे में धुत थे।

आते ही मनीष ने राहुल से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। राहुल ने इन्कार कर दिया तो वह गालीगलौज करने लगा। विरोध पर आरोपित अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने लगा। इसी बीच मनीष ने तमंचा निकालकर राहुल की आंख पर गोली मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *