बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी के निधन पर विराट और रोहित ने जताया दुख

America के दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट समेत 9 लोगों की एक हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत हो गई। कैलिफोर्निया में ये भयानक विमान हादसा हुआ है, जिससे भारतीय खिलाड़ी भी आहत हुए हैं। Indian Cricket Team के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी कोबी ब्रायंट की मौत पर दुख जताया है।

Indian Team के कप्तान विराट कोहली इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं और वहीं से उन्होंने अपने Social Media के जरिए कोबी ब्रायंट की मौत पर दुख व्यक्त किया है और बताया है कि यह बहुत ही खराब हुआ है। विराट ने अपने Instagram Post में लिखा है, “आज इस खबर को सुनकर बहुत ही बुरा लगा। बचपन की बहुत सारीं यादें इन्हें देखते हुए गुजरी हैं।

ये जादूगर जो कोर्ट में करता था उसे देखकर बहुत अच्छा लगता है। मैं खुद मंत्रमुग्ध हो जाता था। जीवन कितना अप्रत्याशित और चंचल है। उनकी बेटी जियाना का निधन भी इस दुर्घटना में हो गया है। मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, परिवार को मजबूती और संवेदना दे।”

रोहित शर्मा भी कोबी ब्रायंट के निधन की खबर को सुनकर दुखी हैं। हिटमैन ने अपनी Instagram Post में कोबी और उनकी बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “आज का दिन खेल जगत के लिए दुख भरा है। बास्केटबॉल का एक महान खिलाड़ी जो जल्दी ही दुनिया को अलविदा कह गया। कोबी ब्रायंट भगवान आपकी और आपकी बेटी जियाना समेत सभी लोगों की आत्मा को शांति दे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *