‘मलंग’ में निगेटिव रोल को लेकर एक्साइटेड है दिशा पाटनी

7 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘मलंग’ इस समय काफी चर्चाओं में है। अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। दिशा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। Interview में उन्होंने फिल्म में अपने रोल के बारे में बात की और अपना Excitement Level शेयर किया।

फिल्म में दिशा पाटनी के हॉट लुक और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। साथ ही फिल्म का एक रोचक तथ्य ये भी है कि इसमें दिशा पहली बार Negative Role में नज़र आने वाली हैं। PTI को दिए गए इंटरव्यू में दिशा ने फिल्म में अपने ग्रे करैक्टर के बारे में बात की और इसके पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में भी चर्चा की।

दिशा पाटनी रोल सुनते ही इतना प्रभावित हुईं कि नरेशन के 5 मिनट के अंदर ही उन्होंने रोल को हां कह दिया। उन्होंने बताया कि अपने Negative किरदार की इंस्पिरेशन उन्हें एंजेलिना जोली से मिली और उनका मानना है कि बात जब ग्रे करैक्टर की आती है तो एंजेलिना से बेहतर कोई भी नहीं है।

फिल्म में को-स्टार्स के बारे में सवाल पूछे जाने पर दिशा ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला जिनकी वो प्रशंसा करती हैं और उनके काम को सराहती है। उन्होंने कहा की वो को-एक्टर्स के साथ बेहद कम्फर्टेबल थीं और यही वजह है की उनकी और आदित्य रॉय कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी ज़बरदस्त नज़र आ रही है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को सिनेमा घर में रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *