PM Modi ने की कई CM के साथ बैठक, दिल्ली और पंजाब के लिए लॉकडाउन की सलाह

 PM  Modi की आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ Video Conferencing के माध्यम से बैठक चल रही है। CM के साथ PM Narendra Modi की इस Video Conferencing में पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उद्योग और कृषि क्षेत्रों के लिए विशेष रियायतों के अलावा कम से कम एक पखवाड़े तक देश भर में Lockdown की सिफारिश की है, साथ ही उन्होंने रैपिड टेस्टिंग किट की भी मांग की। इससे पहले Delhi के CM Arwind ने मुख्यमंत्रियों के साथ PM Modi की Video Conferencing में PM Modi को सुझाव दिया कि पूरे देश में 30 अप्रैल तक Lockdown को बढ़ाया जाए। Delhi के CM पहले भी Lockdownबढ़ाए जाने का समर्थन कर चुके हैं।

PM Modi देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ Video Conferencing के माध्यम से बात कर रहे हैं। इस बैठक के दौरान PM Modi चेहरे पर मास्क पहने नजर आए। PM Modi के साथ हो रही इस महत्वपूर्ण बैठक में UP CM Yogi, Delhi के CM Kejriwal,पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, तेलंगाना के सीएम केसीआर राव समेत अन्य राज्यों के CM  Video Conferencing के जरिए शामिल हुए हैं। सभी CM अपने राज्य में Lockdown के भविष्य को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

देश में कोरोना संकट गहराता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में भारत में 1000 से ज्य़ादा नए मामले सामने आ चुके हैं। देश में जारी 21 दिनों के लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ Video Conferencing के माध्यम से बैठक चल रही है। मुख्यमंत्रियों के साथ हो रही PM Modi की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *