जीआरपी की गिरफ्त में आया 10 हजार का इनामी

ट्रेन में जमकर उत्पात मचाने वाले वांछित अपराधी और दर्जनों घटनाओं को अंजाम दे चुके 10 हज़ार के इनामी लुटेरे को घेराबंदी कर सिटी साइड से जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम ने मिलकर दबोचते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। आपको बता दें कि पिछले कई महीनों से राजकीय पुलिस के लिए सिर दर्द बना दस हजार का इनामी लुटेरा तन्नू जो कि वांछित भी है और ट्रेनों में कई लूट की वारदात को अंजाम दे चुका था।

यह अपने साथी के साथ मिलकर आज ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना में था। जहां मुखबिर की सटीक सूचना पर जीआरपी को जानकारी हुई कि दो शातिर व्यक्ति ट्रेन में लूटपाट करने पहुंच रहे हैं, जिसके बाद देरी न करते हुए जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने सिटी साइड आउटर पर से तन्नू और इसके एक और साथी को घेराबंदी करते हुए माल के साथ दबोच लिया।

इसके पास से करीब लाखों की ज्वैलरी और दस हजार रुपये बरामद हुए हैं। चारबाग और कानपुर सेन्ट्रल जीआरपी से था वांछित। पूछताछ में इस शातिर ने बताया कि ट्रेनों में जहर खुरानी, लूट, चोरी और छिनौती की घटना की वारदात को अंजाम देते थे। आज भी इसी योजना में थे पकड़े गए। शातिर के पास से एक लाख से अधिक के लूटे हुए जेवर व हजारों रुपयों की नगदी बरामद हुई है।

इस्पेक्टर जीआरपी राम मोहन राय ने बताया कि तन्नू माली शातिर अपराधी है। वह लखनऊ के चारबाग और कानपुर सेन्ट्रल जीआरपी से वांछित था। उन्‍होंने बताया कि उसके ऊपर दस हजार का इनाम था, जिसको उसके एक साथी नुरुल जोकि जहर खुरानी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था। उसके साथ इसे गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से सोने के लूटे हुए जेवर और नगद रुपये बरामद हुए हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *