उर्वर्शी हुई घर से बाहर

रियलिटी शो बिग बॉस 12 में दिन पर दिन कुछ न कुछ होता ही रहता है। वैसे शो में इन दिनों दीवाली सैलिब्रेशन हो रहा है। इस दौरान भारती सिंह और आदित्य नारायण घर में आए। इन सितारों ने कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान वीकेंड का वार में घरवालों को उस सदस्य का नाम लेना था जो घर में अंधेरा कर रहा है या उजाला ला रहा है।सोमी ने श्रीसंत का नाम लिया। जसलीन ने रॉमिल का और रॉमिल ने जसलीन का नाम लिया।

मेघा ने रॉमिल का नाम लिया। रॉमिल ने कहा कि जसलीन घर में अंधेरा फैला रही हैं। जवाब में जसलीन ने भी उन पर हमला बोला।दिवाली पर कंटेस्टेंट के घरवालों ने उन्हें गिफ्ट भी भेजे। श्रीसंत अपनी बेटी के भेजे गिफ्ट को देख कर भावुक हो गए। उनकी बेटी प्ले स्कूल में है। श्रीसंत को बेटी की पहनी यूनिफॉर्म, पेपर पर लिखा- आई लव यू पापा। इसे पाकर श्रीसंत की आंखों में आंसू आ गए। सृष्ट‍ि के घर से वह नोट आया, जो उनकी पहली कमाई का था।

इस पर सृष्ट‍ि ने अपना ऑटोग्राफ दिया था। करणवीर के घर से उनकी बेटी का बैग आया। बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए है। इस हफ्ते हैरान करने वाले नॉमिनेशन में दीपिका, करणवीर, श्रीसंत, सृष्टि, मेघा, शिव, रोहित, जसलीन और उर्वशी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। इस दौरान कम वोट पाकर घर से उर्वर्शी बेघर हो गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *